रिश्ते शर्मशार:बहू को अकेला देखकर ससुर ने दुष्कर्म करने की कोशिश 

0

बरेली:रिश्ते को कलंकित करते इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है। सोचने वाली बात यह है कि जिस ससुर को पिता समान इज्जत दी उसी ने उसको अकेला देखकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। केवल ससुर ही नहीं उस घर में रहने वाले देवर और पीड़िता के शौहर ने भी सारी मर्यादा तार-तार कर दी।बरेली शहर को सूफी संतों और कई मामलों में पहचाना जाता है। इस बार शहर पर एक ऐसी कालिक लगी है, जिसको लेकर सभी हैरान है।

बरेली की एक बहू को यहीं के रहने वाले ससुरालियों ने ऐसा जुल्म ढाया की इंसानियत शर्मसार हो गई है। पीड़िता ने ससुरालियों के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए तीन तलाक, हलाला और बहुविवाह की लड़ाई लड़ रही मेरा हक फाउंडेशन के अध्यक्ष फरहत नकवी से इंसाफ की गुहार लगाई है।

तलाक के बाद मुस्लिम युवती को प्यार करना पड़ा भारी, अपनों ने ही पार की सारी हदें

पीड़िता अब नहीं चाहती शौहर के साथ, मांग रही तलाक

तीन तलाक का शोर देशभर में सुर्खियों में छाया रहा है। अभी तक शौहर की तरफ से तलाक देने के मामले सामने आए हैं। वहीं बरेली में एक ऐसा मामला है जिसमें पीड़िता ने शौहर, ससुर और देवर से तंग आकर तलाक लेने की ठान ली है। पीड़िता का आरोप है कि ससुर और देवर ने बुरी नियत डाली है। शौहर ने भी जुल्म किया है। दोस्तों के साथ होटल भेज दिया। इसलिए वह अब ऐसे लोगों के साथ नहीं रहना चाहती है। कानूनी तौर पर पीड़िता ने तलाक लेने प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News