मिल्कीपुर:रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल की मूल्य वृद्धि को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन

मिल्कीपुर, अयोध्या।

तुषार पांडेय रिपोर्ट-

डीजल, पेट्रोल, गैस के दामों में लगातार मूल्यवृद्धि के खिलाफ समाजवादी पार्टी के महासचिव एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद के सपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा मंगलवार को रसोई गैस, पेट्रोल और डीजल की मूल्य वृद्धि के विरोध में पांच नंबर चौराहे से चलकर मिल्कीपुर तहसील परिसर पहुंच कर महिला एवं पुरुष सपा कार्यकर्ताओं ने सिर पर गैस सिलेंडर व डीजल पेट्रोल के डिब्बे को लेकर धरना प्रदर्शन पर बैठ गए कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। मौके पर प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज नीरज सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सेन सिंह, प्रभारी निरीक्षक थाना खंडासा के के यादव सहित बड़ी संख्या पुलिस बल भी मौजूद रहा।
सपा के पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद ने उप जिलाधिकारी मिल्कीपुर दिग्विजय प्रताप सिंह को 6 सूत्रीय ज्ञापन देते हुए कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से पेट्रोल के दाम 90 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गए हैं। 2014 में भाजपा की सरकार बनी थी, तब रसोई गैस सिलिंडर के दाम 400 रुपये थे, लेकिन वर्तमान में यह दाम 800 तक पहुंच चुका हैं। भाजपा जनता के मुंह से निवाला छीनने का काम कर रही है।1 तारीख से 21 फरवरी तक 14 बार डीजल, पेट्रोल और गैस के दाम बढ़े हैं। इतना ही नहीं मंत्री ने कहा कि मेरे सरकार में किसानों को ठीक मुआवजा दिया जा रहा था लेकिन मौजूदा सरकार फोरलेन रोड में जा रहे किसानों की जमीन के अनुसार उचित मुआवजा नहीं दिया जा रहा है।जानवरों के आतंक से किसान अपनी फसल की रखवाली नहीं कर पा रहे हैं यदि किसान खेत में फसल की रखवाली करने जाता है तो घर में मौजूद बच्चेंं महिलाएं घर पर इंतजार करते रहते हैं कि कहीं ना कोई साड़ मार ना दे।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव, देवकाली पीठ के महंत गौरव पाठक, भगवती सिहं शशांक शुक्ला, मुन्ना पांडे, अवधेश यादव, राजेश सिंह, सुधीर सिंह, महासचिव मिल्कीपुर सुनील कुमार, मदन यादव, रोली यादव, अनूप सिंह, अनुराग सिंह, लाल सिंह यादव, लालू प्रसाद यादव सहित बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News