बरेली: सिपाही ने इंस्पेक्टर की बेटी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

0

बरेली:जिले में एक इंस्पेक्टर की बेटी से सिपाही ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. सिपाही ने अपने शादीशुदा होने की बात भी पीड़िता से छिपाई और बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं आरोपित सिपाही ने पीड़िता को मामले की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया है कि आरोपित सिपाही इससे पहले भी कई लड़कियों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर चुका है.

बरेली में तैनात है सिपाही

दैनिक जागरण अख़बार के मुताबिक, पीलीभीत निवासी पीड़िता ने बताया कि उनके पिता पुलिस इंस्पेक्टर हैं. प्रदेश में किसी दूसरे जिले में तैनात हैं. वह लखनऊ में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है. बरेली (Bareilly) में तैनात एक आइपीएस की कार चलाने वाले सिपाही से उनकी जान पहचान हुई. जिसके बाद सिपाही अक्सर उन्हें फोन करने लगा. दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए तो उसने खुद को अविवाहित बताकर शादी की इच्छा जताई. इसी दौरान सिपाही ने पीड़िता को मिलने बुलाया और बरेली के होटल में कई घंटे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया.

जब पीड़िता वहां से बाहर निकली तो उस दिन के बाद सिपाही पीड़िता का फ़ोन उठाना बंद कर दिया. पीडि़ता ने उसके बारे में जानकारी निकाली तो पता चला कि वह अविवाहित नहीं बल्कि शादीशुदा है. उसके दो बच्चे हैं. दुष्कर्म के कुछ समय बाद पीड़िता गर्भवती हो गयी लेकिन इंस्पेक्टर पिता की इज्ज़त के खातिर उसने गर्भपात करा दिया.

आईपीएस ने कहा ये…

सिपाही जिस आईपीएस की गाड़ी चलता था उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिपाही छुट्टी पर चल रहा है. अभी तक इस मामले की कोई शिकायत उनको नहीं मिली है. पीडि़ता ने मुख्यमंत्री, डीजीपी समेत सभी स्थानीय अधिकारियों को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई. शिकायत कर कहा कि सिपाही कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News