आजमगढ़: जनसेवा केंद्र संचालक रमेश यादव की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़
यूपी के आजमगढ़ जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक जनसेवा केंद्र संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात उस वक्त हुई जब जनसेवा केंद्र संचालक रमेश यादव अपनी स्कूटी से बैंक जाने के लिए निकले थे। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं मृतक के परिजन ने घटना के लिए पुलिस की लापरवाही को जिम्मेदार बताया। बताया जा रहा है कि आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में भवानीपट्टी गांव निवासी रमेश यादव की मोलनापुर में जनसेवा केंद्र चलाते थे। मंगलवार को वह दुकान से बैंक जाने के लिए वह अपनी स्कूटी पर सवार होकर निकले थे। इस दौरान रास्ते में दो अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और स्कूटी लेकर मौके से भाग निकले। घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से रमेश को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जिसके बाद हालत खराब होने पर उन्हें हायर सेंटर रिफर कर दिया गया।
बाद में आजमगढ़ के एक निजी चिकित्सालय में इलाज के दौरान रमेश की मौत हो गई। घटना के बाद रमेश के परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि कुछ माह पूर्व मृतक से डेढ़ लाख रूपये की लूट हुई थी। इसी मामले में कुछ बदमाश जेल गए थे।
सुलह के लिए बनाया जा रहा था दबाव
बदमाश इसी मामले में सुलह समझौते के लिए दबाव बना रहे थे और इसी बीच रमेश की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद अस्पताल पहुंचे एसपी त्रिवेणी सिंह ने इस मामले की जांच के लिए एएसपी के साथ एक टीम का गठन किया। एसपी ने कहा कि वह खुद एएसपी के साथ मिलकर इस मामले की जांच करा रहे हैं और जो भी दोषी होगा उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News