सीरियल किलर का आतंक?पुलिस ने लगाई छह टीमें ,जारी की संदिग्ध की फ़ोटो

0

बाराबंकी ! बाराबंकी जनपद की पुलिस के हाथ एक वीडियो लगा है। इसमें एक संदिग्ध युवक एक वृद्धा को झाड़ियों में दबोचे बैठा है। इस वीडियो के बाद से पुलिस चौकन्ना हो गई। सोशल मीडिया पर इस संदिग्ध युवक का फोटो वायरल कर इसे दबोचने की तैयारी में पुलिस जुट गई है।पुलिस रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में पिछले छह माह में हुई चार वृद्धाओं की हत्या में इस संदिग्ध युवक से जोड़ कर देख रही है।
30 दिसंबर को मिला था शव रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में एक दिन पहले से लापता वृद्धा का शव 30 दिसंबर की सुबह उसके गांव के पास नाले में मिला था। इससे करीब 15 दिन पूर्व ही घटनास्थल के डेढ़ किमी की दायरे में आम की बाग में एक और महिला की हत्या की गई थी। दोनों ही मामलों में दुराचार की आशंका है। 15 दिनों में हुई दो महिलाओं की हत्या के बाद से पुलिस महकमें में हड़कंप है। उच्चाधिकारी भी इन पर नजर रखे हुए हैं। जांच में पुलिस ने पाया कि यही दो मामले नहीं है। 15 दिसंबर को जिस आम के बाग में महिला की हत्या हुई थी उसी स्थान पर जुलाई व अगस्त में भी दो वृद्धाओं की हत्या हो चुकी है। इसके बाद से पुलिस का अनुमान है कि यह वारदातें कोई साइको किलर कर रहा है। इसी के बाद से पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

शायको किलर को दबोचने के लिए बनाई गईं हैं छह टीमें

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छह टीमें बनाई हैं। इनमें स्वॉट, सर्विलांस, क्राइम ब्रांच, असंद्रा, दरियाबाद व रामसनेहीघाट थाना की टीमें शामिल हैं। अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी डा. अखिलेश नारायण सिंह भी क्षेत्र में ही कैंप कर रहे हैं। वह स्वयं और सीओ हर्षित चौहान व कोतवाल लालचंद सरोज के साथ घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र तथा गांव में कांबिंग कर रहे थे। सोमवार को पुलिस टीमों ने करीब दो दर्जन गांवों में पहुंच कर पूछताछ की।

पुलिस ने जारी किया संदिग्ध का फोटो

जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को एक वीडियो मिला है। इसमें झाड़ियों में एक वृद्धा को एक युवक दबोचे बैठा दिखाया गया है। झाड़ी होने से युवक का चेहरा नहीं दिखाई दिया। इसी दौरान उधर लोग पहुंचे और आहट होने पर आवाज दी तो एक युवक झाडियों से भागता हुआ दिखा। मौके पर वृद्धा मिली। इस वीडियो के बाद से पुलिस रामसनेहीघाट में हुई घटनाओं को इस संदिग्ध युवक से जोड़ कर देख रही है। पुलिस ने इस संदिग्ध की फोटो भी सोशल मीडिया पर जारी कर दी है। साथ ही पुलिस 5 फुट लंबे तथा मिलिट्री कलर की जैकेट पहने हुए एक 25 वर्षीय संदिग्ध युवक की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान ही इब्राहिमाबाद गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर एक गांव में एक वृद्ध महिला पर हमला होने की जानकारी मिली है। घटना तो नहीं घटी लेकिन वृद्धा के साथ गई एक बालिका द्वारा संदिग्ध का वीडियो बना लिया गया। पुलिस उपाधीक्षक हर्षित चौहान ने बताया कि कई अहम जानकारियां मिल गई। हत्यारे को दबोच कर जेल भेज दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News