अयोध्या : संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला युवक

मृतक के पिता का कहना है बहू से विवाद के बाद बेटे ने लगाई फांसी

मवई थाना क्षेत्र के कौशलपुर मजरे महमूदमऊ गांव की घटना,पुलिस मौजूद

मवई(अयोध्या) ! मवई थाना अन्तर्गत कौशलपुर मजरे महमूदमऊ गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई।युवक का शव उसके घर के कमरे में छत के कुंडे से लटकता हुआ पाया गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।
जानकारी के मुताविक कौशलपुर मजरा महमूदमऊ निवासी विजय कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद उम्र 26 वर्ष ने अपने घर मे ही फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया।परिजनों के मुताविक बेटे व बहू के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ।उसके बाद परिजनों के समझाने के बेटा घर के एक कमरे में चुपचाप चला गया।सायं लगभग सात बजे जब घर के लोग कमरे में गए तो विजय कुमार की लाश फांसी के फंदे से लटकता पाया गया।परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम के ट्रोल फ्री नंबर पर दी।जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पूँछताक्ष की।मवई थाने के प्रभारी निरीक्षक आर0 के0 राना ने बताया घटना शुक्रवार की शाम करीब सात बजे की है।शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस के मुताबिक पत्नी से विवाद होने के बाद पति ने लगाई फांसी। शव भेजा था पोस्टमार्टम को।सीओ रूदौली डा0 धर्मेन्द्र यादव ने बताया अब तक हुई पूंछताक्ष में मौत की वजह पत्नी से मामूली विवाद का मामला प्रकाश में आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News