भैंस चोरों ने खण्डासा क्षेत्र के मोहम्मदपुर गाँव से चार भैंस फिर किया चोरी।

अमानीगंज । खण्डासा पुलिस के लिए बढती हुई भैंस चोरी की घटनाओं ने एक बार फिर चुनौती पेश कर दी है । जबकि गत दिनों भैंस चोरी के प्रयास में 18 माह के बच्चे पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस पहले ही फजीहत का शिकार हो चुकी है। खण्डासा क्षेत्र के बिभिन्न गाँवों में एक पखवाड़े के अन्दर दस भैसों की चोरी हो चुकी है जिसमें एक भी भैंस और वाहन की बरामदगी नहीं की जा सकी है ।
खण्डासा थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गाँव निवासी बद्री दूबे की एक भैंस व मुन्ना सिंह की दो भैंस व एक पंडवा चोरों ने 17 जनवरी की रात गायब कर दी सुबह पशुपालकों ने पुलिस को मामले की तहरीर दी अब तक मामले में मुकदमा दर्ज नही किया गया है पुलिस मामले की जांच में लगी है। खराब मौसम का फायदा उठाते हुए भैंस चोरों के गिरोह ने खण्डासा पुलिस के नाक में दम करते हुए एक पखवाड़े में थाना क्षेत्र के गददौपुर , जगदीशपुर, डीलीसरैया, रामनगर गावों से पहले ही छ: भैंसों की चोरी की है जिसमें अब तक पुलिस एक भी भैंस बरामद नहीं कर सकी है दो जनवरी की रात गददौपुर गाँव निवासी राजबहादुर सिंह की भैंस चोरों ने चोरी की उसके बाद तो यह सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है।
क्षेत्र के पशुपालकों में भय का माहौल बना हुआ है और पशुपालक रात में अपने पशुओं की रखवाली करने को मजबूर है
थानाध्यक्ष खण्डासा ने बताया कि जानकारी हुई है अभी कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है। कुछ संदिग्ध लोगों सें पूँछ ताँछ की जा रही है।

You may have missed

error: Content is protected !! © KKC News