अयोध्या : बार एसोसिएशन रुदौली का चुनाव सम्पन्न,कुलभूषण बने अध्यक्ष

रुदौली(अयोध्या) ! बार एसोसिएशन रुदौली के अधिवक्ता सभागार में गुरुवार को हुए चुनाव में अध्यक्ष पद पर कुलभूषण यादव व महामंत्री पद पर कृष्ण मगन सिंह कांटे की टक्कर में विजयी रहे।
रुदौली बार एसोसिएशन में अध्यक्ष पद के लिए कुलभूषण यादव व मोहम्मद शकील व महामंत्री पद के लिए वेद तिवारी, महेश यादव व कृष्ण मगन सिंह ने नामांकन किया था।नामांकन पत्रों की जाँच में सभी नामांकन पत्र सही पाए गए है।साथ ही किसी प्रत्याशी द्वारा नामांकन पत्र वापस न लेने से अध्यक्ष व् महामंत्री पद के लिए लड़ाई दिलचस्प हो गयी थी
अध्यक्ष पद के लिए कुलभूषण यादव की सीधी लड़ाई शकील अहमद से रही । सम्पन्न हुए चुनाव में 121 मत पड़े जिसमे एक मत अवैध निकला।अध्यक्ष पद पर कुलभूषण यादव को 78 व मोहम्मद शकील को 42 मत मिले जिसमे कुलभूषण यादव 36 मतो से विजयी रहे।वही महामंत्री पद के लिए वेद तिवारी व् सालिक राम महेश यादव व् कृष्ण मगन के मध्य त्रिकोणीय मुकाबला रहा।कांटे की टक्कर में कृष्ण मगन सिंह को 46, वेद तिवारी को 45 व सालिक रा म यादव को 29 मत मिले । महामंत्री पद पर कृष्ण मगन सिंह एक मत से विजयी रहे । शेष सभी पद निर्विरोध निर्वाचित हो गए है।
एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन इम्तियाज अहमद ने बताया कि वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए राम महेश,उपाध्यक्ष प्रथम पद के लिए राम मनोहर वर्मा,वकार आलम,उपाध्यक्ष द्वितीय पद के लिए मोहम्मद कलीम,कोषाध्यक्ष पद के लिए देवेंद्र कुमार श्रीवास्तव,संयुक्त मंत्री पद के लिए अमरेंद्र नाथ मिश्रा,संयुक्त मंत्री द्वितीय के लिए बृज चंद्र श्रीवास्तव,गवर्निंग काउंसिल सीनियर के लिए रामकुमार वर्मा,रामसुख वर्मा,अवनीश कुमार श्रीवास्तव,हरिश्चंद्र चौहान,सुधीर कुमार श्रीवास्तव, जगदीश प्रसाद गौतम,गवर्निंग काउंसिल जूनियर के लिए ओम प्रकाश यादव,जगन्नाथ राजकुमार लोधी,अमर नाथ पांडे,कमरुद्दीन अहमद, भूपेंद्र नारायण को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! © KKC News